Mix status


Sam07 All Status Mix 2016
(1)
#हम 👦 #किसी 👩 को
#majbur_नही ☝ करते
की वो हमे #ρуαя_करे , 💑
वो तो #कमबख्त_ρєяѕσηαℓιту ☝ इतनी # धासू
😏 है कि 👬 #लोग_खींचे चले🚶#आते
है...!! 😏
😍
(2)
😊 जिंदगी की परीक्षा में
कोई अंक नही होते ...
!कोई आपको दिल से याद करे
तो समझ लीजिए पास हो गए..
(3) *Surme * 👀से लेके *Sandles* 👠 तक
तेरी क्या ही बात है...,💋
* गली-गली * 🏪जितने
भी 👬बच्चे *खराब * है❌
सब तेरा 💅🏻 *हाथ * है...।|●|।
✍🏼.... * ~~ * .....✍🏼
(4)
देख #baby 👰🏼अगर तू सोचती😴
होगी की तू बहोत #cute😉 है
#So_i_would_like_to_know_u_baby 😎
उससे भी #High_level 👆का मेरा #Attitude
😎 है.
(5)
✲⇉❣եuu_होगी_चाँद_😉का_टुकङापर 🌙
मैं_मेरे_Ⓜummყ👩🏻 का जिगर का टुकङा हु😘👫
🎏
(6)
⇱👉👰�Teri Pic🌁 dekh😘 kar Zamana
🌎 Ruk Jata hai✋⇲
⇶Par meri😎 Pic dekh😘 kar Zamana Juk
jata hai?⇇🤗⇇
⇱ Realeditorsantoshmandal.blogspot.com ⇲
(7)
➞👉🏻Meri 💗Manzil Meri______💫 Had
👉🏻TUM 😍Sy 👉🏻TUM Tak➻👫
🎏
(8)
✲✲⇉आज➖कल तो सब जगह रिशवत 💷💰
चलती हैं ★★
देख ले तू 👰� भी कुछ ले_दे_के💰
मेरी 😘 हो जा ना...|•|🎀👫🎏|•|
°°
(9)
❥❥☆❥❥⇛👩�#Pagli माना तु #Attitude
की👸#रानी हैं ,
तेरी #Cuteness_Khandani हें
,पर फिर भी तुझ से ज्यादा #मैरी
ये🌇#Duniya_दिवानी है!!!
.
(10)
💋जी #चाहता है #तुम्हे अपने #दिल में रख लू
पर #kese रखु #mera दिल 💟hi #तुम्हारे pass है
(11)
* साथ जब भी छोड़ना, *
* तो मुस्कुरा कर छोड़ना... *
* ताकि दुनिया ये ना समझे, * * हम में दूरी हो*
* गई...!✍🏻.... *
(12)
* #मेरे_दिल ने * * अपनी☝#वसीयत
📝 में * * #लिखा हैं,मेरा * * #कफन☝उसी
#दुकान का* * #लाना,#जिससे☝वो * * अपना#दुपट्टा
#खरीदती हैं ।।*
(13)
* ↬इधर dekh 🙎🏻तू... *
* पगली...😎✪हम वो मरीज़*
* हैं...जिसे कोई भी * *interest
नहीं... *
* तुम जैसे Expiry Date माल पर.. *🏼
(14)
कभी नही कहेंगे आपसे "# i HATE
YOU"हमेशा साथ रहेंगे "#me"n "#you"अगर चला
भी जाऊ दुनीया छोड कर तो
पगली आसमान मे देख कर कहना,#stupid # i
love you
(15)
बस👉🏻👸🏼 तु मुस्कुराते 😊 रहना..
👉🏻👉🏻👉🏻 मै तो 🙌🏻🙌
🏻🙌🏻
❌ एसे ही जी लुंगा🙇😥💔
(16)
ऐसी#Relationship👫का क्या फायदा मेरे
दोस्त...जिसमे तुम बाते📨कम और उसके#Replyका#wait
⏰ ज्यादा कर रहे होskay
(17)
#मेरा_दिल 👦❤ #तोड़ने 💔 से #पहले ☝#मेरे_दोस्तो
👬 के तरफ #देख_लेना 👀 #जानेमन,💃
#कहीं_ऐसा ☝ना हो बिन #पैरों_घुंघरु 💃 #मुजरा
करना #पड़े ।। 😡💃😏
(18)
"क्या 💔 बटवारा था... ✋ हाथ की
लकीरों का भी... 👸👈 उसके
हिस्से में 💏 प्यार... और... 😍 मेरे हिस्से में 😲
इंतज़ार...!!!"
(19)
#रख_दे ☝ #मेरे_होठो 💋 पे #अपन_होंठ 💋 कुछ
इस #तरह, ☝
या #तेरी_प्यास 👩 बुझ जाये
या #मेरी_साँस 👦 #रुकजाये ।। 😌❤
(20)
#बिक_जाएँ ☝ #बाजार में #हम_भी, 👦 लेकिन
#उस ☝से #क्या_होगा, 😌
#जिस_कीमत 😌 पे #तुम_मिलते 👩 हो, इतने
#कहाँ है #अपने_दाम ।। 😌😌
(21)
सुन💃पगली✋इज़्ज़त से😲कह रहा हु
👤 ßlock कर दे...
कही😍मेरे फ़ोटो👀देखदेख कर👸👈तुजे
💘heart_atteck❌ना आ😂जाये...

Comments

Popular posts from this blog